नीतीश के दबंग विधायक ने खुलेआम दी धमकी, रिवाल्वर रहता है पास में, जरुरत पड़ा तो ठोक देंगे

0
24

जदयू के दबंग विधायक गोपाल मंडल फिर से विवादों में आ गए हैं. इस बार उनका नाता जमीन विवाद से जुड़ा है. विवाद में नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल ने फिर विवादित बयान दिया है. बौंसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार में 20 एकड़ जमीन के मामले में रविवार को स्थानीय लोगों के साथ हुए विवाद के बाद उन्होंने स्पस्ट कहा है कि उनके जमीन पर अतिक्रमण हुआ है.

जदयू विधायक ने कहा कि 24 मार्च को विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद वो आएंगे और जांच के बाद जमीन उनकी निकली तो बुल्डोजर चलवा देंगे. रविवार को विधायक गोपाल मंडल अपने गुर्गों के साथ चार वाहन, हथियार व लाठी-डंडे से लैस होकर श्याम बाजार पहुंचे थे. वहां उनकी झड़प विवादित जमीन पर रह रहे श्याम बाजार निवासी नंदकिशोकर साह से हो गई थी.

विधायक को लोगों ने बनाया बंधक

विधायक पर आरोप है कि उन्होंने नंद किशोर साह का कॉलर पकड़ लिया और उसे जबरन अपने वाहन पर बैठाने का प्रयास किया. इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया और स्थानिय लोगों ने विधायक को घेर लिया. जिसके बाद विधायक करीब 1 घंटे तक वहां फंसे रहे. हालाकि ,बंधक बनाने वाली बात को गलत बताया. घटना के बारे में उन्होंने जातिसूचक टिपण्णी करते हुए कहा कि मेरे सामने वो सब नहीं टिक सकता. विधायक ने कहा कि अगर वो एक बार लाठी पकड़ ले तो कई लोगों को देख लेंगे.

ये भी पढ़ेंः बिहार में क्राइम से निपटने का मॉडल, अपराधियों पर चढ़ कर गोली चला देते हैं JDU विधायक

विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान रिवॉल्वर तक की धमकी दे डाली. गोपाल मंडल ने कहा कि उनके पास रिवॉल्वर भी हमेशा रहता है.जरुरत पड़ा तो वो ठोक भी देंगे. उन्होंने कहा कि कल हो सकता था कि अगर साथ कोई ना होता तो मैं ही आक्रोश में मार देता. इसलिए इस सवाल को छोड़ दें कि कल क्या होता.

बुलडोजर चलवाने की दी धमकी

आगे विधायक ने यह भी कहा कि वो 24 मार्च के बाद वहां आएंगे. सामने वाले पक्ष को पेपर तैयार रखना होगा. और वो जमीन अगर उनकी साबित नहीं हुई तो वो बुल्डोजर चलवाकर जमीन से सब हटा देंगे. उन्होंने फिर एक विवादित बोल निकालते हुए कहा कि वो आदमी को तोड सकते हैं तो ये फिर जमीन ही है. उन्होंने कहा कि हम नेता हैं, लिखित क्या देंगे, कमजोर आदमी वो करते हैं, मजबूत आदमी का वो काम नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here