काजल से दूरियां बढ़ने पर सुपर स्टार को है बेहद अफसोस! राज खोलते हुए खेसारी लाल ने कहा, काजल….

0
23

एंटरटेनमेंट डेस्कः भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस ऑन स्क्रीन जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच विवाद गहराता जा रहा है. एक तरफ काजल राघवानी को-स्टार खेसारी लाल पर बयान देने से नहीं चूक रही हैं. वहीं, खेसारी लाल ने खामोशी बरत रखी है.

वहीं, दोनों के बीच जारी विवाद के बीच खेसारी लाल का नया सॉन्ग सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव ‘काजल’ के जाने का कारण बताते और अफसोस जताते दिख रहे हैं. यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के वायरल सॉन्ग का नाम बदल गईली काजल है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा गाना

इस गाने में खेसारी लाल यादव की पत्नी का रोल एक्ट्रेस अनीशा पांडेय निभा रही हैं. अभिनेत्री के लिए खेसारी लाल यादव के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने आवाज दी है. इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच विवाद के बाद यह गाना वायरल हो चुका है. दोनों के फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः खेसारी पर काजल राघवानी का पलटवार! मुंह खोला तो बंद हो जायेगी बोलती, वाइफ को छोड़कर मुझसे शादी करने वाले हैं?

हालिया दिनों से खेसारी और काजल के रिश्तों को लेकर तरह-तरह का कयास लग रहे हैं. आखिर दोनों के बीच क्या हुआ है? इस बात का पता नहीं चल सका है. काजल राघवानी ने एख मीडिया संस्थान को दिये इंटरव्यू में कहा था, उन्हें किसी से दिक्कत नहीं है. वो काम करने आई हैं. जबकि, खेसारी लाल यादव ने प्रमोशन और शूटिंग का जिक्र करके बाद में बातचीत की बात कही. इन सबके बीच खेसारी लाल यादव का गाना बदल गईली काजल यूट्यूब पर वायरल है और उसे पसंद भी किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here