3 बच्चों की मां 8वीं क्लास के स्टूडेंट को लेकर हुई फरार, पूरी कहानी जान हैरानी होगी

0
23

गोरखपुर: यूपी में एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. जहां, 3 बच्चों की मां 8वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ कथित तौर पर भाग गई है. इस संदर्भ में लड़के के परिवार वालों ने कैंपियरगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. वहीं, अब एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल अब तक दोनों का पता नहीं चला है.

बताया जा रहा है कि 29 साल की विवाहित महिला और 15 साल का लड़का बुधवार के दिन लगे शिवरात्रि के मेले से गायब हैं. परिजनों ने गायब होने पर अपने स्तर से खोजबीन की. लेकिन जब वे गुरुवार तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचित किया.

एक साल से था रिलेशन

बताया जाता है कि महिला और लड़का पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों के बीच उम्र में काफी ज्यादा फासला होने की वजह से किसी को शक तक नहीं हुआ. कैंपियरगंज के सर्किल ऑफिसर राहुल भाटी ने बताया, “लड़के के परिवार की शिकायत पर महिला के खिलाफ धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हम उनको खोजने की कोशिश कर रहे हैं.”

इलाके में हो रही है चर्चा 

बता दें कि लड़के से साथ फरार हुई महिला 3 छोटे-छोटे बच्चों की मां है. महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था, लेकिन उसने कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ हो सकता है. 8वीं के छात्र के साथ महिला के फरार होने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here