बिहार में कोरोना के मामले में अचानक आयी उछाल ने बढ़ाई सरकार की चिंता, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने दिया बड़ा बयान

0
32

पटनाः बिहार में अचानक कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है इस पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने चिंता जताई है. मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण का बढ़ना बेहद चिंताजनक है लेकिन देश के अन्य राज्यों की तुलना में बिहार की स्थिति बेहतर है. वही लोगों से कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

मंगल पांडे ने कहा कि बेवजह लोग अपने घरों से ना तो बाहर और ना ही भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाये. कोरोना के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों और अधिकारियों की छुट्टियों को फिलहाल रद्द कर दिया गया है. स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रम का ना तो आयोजन किया जाए और ना ही लोग ऐसे कार्यक्रम में शामिल हो.

ये भी पढ़ेंः बिहीर में कोरोना रिटर्नंसः दूसरे राज्यों से लोगों के आते ही अचानक तेजी से बढ़ने लगे कोरोना केस, डॉक्टरों की छुट्टी रद्द

मंगल पांडे की लोगों से खास अपील

मंत्री मंगल पांडे का कहना है कि पूरे राज्य में करीब 400 एक्टिव केस है, यह नहीं भूलना चाहिए की कोरोना खत्म नहीं हुआ है. इससे बचने के लिए गाइडलाइन का सभी लोग पालन करें क्यों की सावधानी बरतना बहुत जरूरी है. बिहार में वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में है इसलिए अस्पताल कोरोना का टीकाकरण जरूर करवायें. मास्क का उपयोग, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सेनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें. वहीं, सरकार की तरफ से कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here