सुबोध कुमार के बीच मे बोलने पर भड़क गए सीएम नीतीश कुमार, सबके सामने ही जमकर लगा दी क्लास

0
21

पटनाः आज बिहार विधान परिषद में प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही के दौरान अजीबो-गरीब घटना हुई. एक सवाल पर सरकार की तरफ से मंत्री ने जवाब दिया और फिर सवाल पूछने वाले सदस्य ने पूरक सवाल किया. लेकिन पूरक पूछने के साथ ही विधान पार्षद सुबोध राय भी उठ खड़े हुए और उन्होंने अपनी तरफ से दूसरा पूरक पूछ डाला.

इसी दौरानसीएम  नीतीश कुमार ने खड़े होकर एमएलसी सुबोध राय को सीखने की नसीहत दी. जिसके बाद सुबोध राय ने भी सीएम पर नराजगी जाहिर की. वही सुबोध राय ने सफाई देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार विरोधियों के सवाल से घबरा जाते है इसलिए लगातार वे गुस्सा हो जाते है. हमने किसी तरह के नियम के उलंघन नही किया है लेकिन सरकार और सीएम नीतीश कुमार हमसे व्यक्तिगत नाराज हैं.

सीएम ने नियम जानने की दी नसीहत

दरअसल, एमएलसी मो फारुख के सवाल पर ग्रामीण विकास मंत्रालय का जबाब चल रहा था. विभागीय मंत्री सदन में  जबाब दे रहे थे इसी बीच मे सुबोध कुमार सप्लीमेंट्री सवाल के लिए हुए खड़े. इससे नाराज सीएम नीतीश कुमार ने सदन में खड़े होकर डांट लगाई. सीएम ने कहा कि पहले नियम सीखिये बीच में खड़े मत होइए. नीतीश कुमार ने कहा मैं समझा रहा हु तो समझो सभी सदस्यों को नियम पढ़ना चाहिए. पहले मंत्री का जबाब सुन लेना चाहिये फिर बोलना चाहिए. वहीं, सीएम ने सभापति से भी सभी को नियम बताने के लिए अनुरोध किया.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here