पुलिस स्टेशन में महिला के साथ दरिंदगी, थाने में 3 दिन तक सब-इंस्पेक्टर करता रहा रेप

0
19

राजस्थान के अलवर से महिला के साथ रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि महिला का रेप खुद एक सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन के अंदर किया है. लगातार 3 दिन तक पुलिस स्टेशन में महिला का रेप किया जाता रहा. ऐसे में वर्दी एक बार फिर से दागदार हो गई.

पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाला सब-इंस्पेक्टर अरेस्ट कर लिया गया है. रेप का मामला अलवर के खेरली थाने का है. सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन के अंदर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस स्टेशन में दरिंदगी करने वाले सब-इंस्पेक्टर का नाम भरत सिंह है. महिला पुलिस स्टेशन में एक मामले की शिकायत दर्ज करवाने आई थी, लेकिन उसको नहीं मालूम था कि वर्दी के पीछे छिपा रेपिस्ट उसकी इज्जत लूट लेगा. मामले के खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

आईजी ने लिया जायजा

इस मामले में सोमवार को रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया खेरली पुलिस स्टेशन पहुंचे. उन्होंने थाने का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि खेरली पुलिस स्टेशन के कैंपस में बने एक कमरे में 26 साल की महिला के साथ सब-इंस्पेक्टर भरत सिंह ने 2, 3 और 4 मार्च को रेप किया.

मुकदमा दर्ज कराने गई थी महिला 

आईजी ने बताया कि पीड़िता ने साल 2018 में ससुराल पक्ष पर दहेज का मुकदमा दर्ज करवाया था. फिर पंचायत के समझौते के बाद भी ससुराल पक्ष वाले उसे लेकर नहीं गए बल्कि वे तो महिला को जबरन तलाक देना चाहते थे. इसी संबंध में पीड़िता खेरली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थी. तब सब-इंस्पेक्टर ने महिला के साथ रेप किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here