विधायकों की पिटाई पर तिलमिलाई आरजेडी, नीतीश कुमार पर लालू परिवार ने किया ताबड़तोड़ हमला

0
23

बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्षी विधायकों के हंगामे और विधानसभा अध्यक्ष को चैंबर के अंदर कैद की स्थिति कायम करने के बाद जो हुआ जिससे बिहार शर्मसार है. विधायकों को जबरन पीटते हुए सदन से रैफ के जवान लाते दिखे जिससे सरकार की भद्द पीट रही है. कई विधायकों को चोटें भी आई है.

इस दौरान महिला विधायकों के साथ भी बदसलूकी की गई. इस पर नेता प्रतिपक्ष से लेकर पूर्व सीएम भी गुस्से से लाल पीले हैं. इस घटना पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार सीएम नीतीश कुमार पर महलावर हो गया है. घटना के लिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्‍मेदार बताया है.

सीएम को लालू ने बताया कुकर्मी

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्‍द ‘कुकर्मी’ कहा है. बिहार के पूर्व सीएम ने कहा, लोहिया जयंती के दिन कुकर्मी आदमी कुकर्म नहीं करेगा तो कुकर्मी कैसे कहलाएगा?इसे शर्म आनी चाहिए सदन के अंदर निर्वाचित माननीय सदस्यों को पिटवा रहा है? अगर पुलिस सदन के अंदर विधायकों को पीट सकती है तो उनके घर जाकर क्या करेगी?#नीतीशकुमार_शर्म_करो

वहीं लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तजस्वी यादव ने ट्वीटर पर आरजेडी विधायक का वीडियो शेयर कर सीएम पर निजी हमला बोला है. तेजस्‍वी यादव ने भी लालू यादव से दो कदम आगे जाकर सीएम को ‘गुंडा’ की संज्ञा दे दी है..

देखें तेजस्वी का पहला ट्वीटः

तेजस्वी का दूसरा ट्वीट

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार लोकतंत्र की जन्मभूमि बिहार को लोकतंत्र की कब्रगाह बनाने का टेंडर ले चुके हैं. उधर, राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को निर्लज्‍ज बताते हुए चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि बिहार जल्‍द उनका हिसाब करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here