पाकिस्तान में हिंदू परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या, हिंदू-सिखों में डर का माहौल

0
20

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ ज्यादती कम होने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से पंजाब प्रांत में एक हिंदू परिवार के पांच सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं. परिवार के पांचों सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. यह घटना मुल्तान में रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर अबू धाबी कॉलोनी की है.

न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के मुल्तान जिले में रहीम यार खान शहर से करीब 15 किलोमीटर दूर अबु धाबी कॉलोनी के चक नंबर 135-पी में हुई है. टेलर का काम करने वाले 36 साल के राम चंद मेघवाल, उनकी पत्नी और बच्चे शनिवार सुबह घर में मृत पाए गए.

धारदार हथियार बरामद

बताया जा रहा है कि हत्यारों ने बीती रात तेजधार हथियार से पांचों का गला काट दिया है. पुलिस को घर में से खून से सनी कुल्हाड़ी और चाकू मिला है. इन्हीं हथियारों से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. रहीम यार खान में सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल दास ने द न्यूज इंटरनेशनल के हवाल से बताया कि राम चंद मेघवाल हिंदू थे और उनकी उम्र कोई 35-36 वर्ष के लगभग थी.

टेलरिंग की दुकान चलाते थे मृतक

बीरबल दास के अनुसार राम चंद मेघवाल लंबे समय से एक टेलरिंग की दुकान चला रहा थे. वह एक शांतिप्रिय व्यक्ति थे और एक खुशहाल जीवन जी रहे थे और यह घटना सभी के लिए काफी चौंकाने वाली है. सनसनीखेज घटना से हर कोई हैरान है. शहर में रह रहे हिंदू- सिखों में इस घटना से डर बढ़ा है. उधर घटना के बाद पाकिस्तानी पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री सरदार उस्मान बुजदार ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here