भड़के आरजेडी नेता ने कहा- देश को बेच रही है बीजेपी, पंचायत चुनाव में मुसलमान दिखा देंगे दमखम

0
21

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा पार्टी कार्यालय में एक अहम बैठक बुलाई गई. जिसमें अल्पसंख्यक समुदायों को मजबूत करने एकजुट करने और आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा की गई. आगामी पंचायत चुनाव में भी प्रतिनिधियों को समर्थन देने की बात कही गई है. कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दीप प्रज्वलित कर किया.

इस कार्यक्रम में अब्दुल बारी सिद्धकी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एवं शिवानंद तिवारी सहित कई नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर मोहम्मद खालिद ने की. पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग पार्टी से नहीं भटके हैं बल्कि अल्पसंख्यक समाज मायूस है नरेंद्र मोदी की सरकार और भारतीय जनता पार्टी से जो इस देश को बेचने के साथ-साथ अल्पसंख्यक समाज को भी दबाने का काम कर रही है.

पंचायत चुनाव पर पार्टी करेगी फैसला

आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ हम एकजुट हैं. वही पंचायत चुनाव पर उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से इस पर कोई निर्णय नहीं आया है. पंचायत चुनाव पार्टी स्तर पर नहीं इंडिपेंडेंट लेवल पर हो रहा है इसीलिए पंचायत चुनाव को लेकर कोई कुछ भी कहना बेईमानी होगी.

ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने पर जोर

वहीं, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता इकबाल अहमद ने कहा कि यह बैठक पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए बुलाई गई है. इसके जरिये तेजस्वी यादव को मजबूत करना है. इस बैठक में तमाम बड़े नेता, पूर्व विधायक वर्तमान विधायक मौजूद रहे.

पंचायत चुनाव को लेकर चाहेंगे कि जो पार्टी के करीबी लोग हैं उनको नेता प्रशिक्षण दें ताकि  चुनाव जीतने में सफलता हासिल हो. जब ज्यादा से ज्यादा हमारी पार्टी के लोग मुखिया पार्षद बनेंगे तो संगठन को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here