छुट्टी को लेकर वायरल हुए मैसेज से पीएमसीएच में नर्सों ने जमकर काटा बवाल, अधिकारियों के छूटने लगे पसीने

0
48

पटनाः बिहार में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सभी डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य अधिकारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. ऐसे में इसकी खबर लगते ही स्वास्थ्य कर्मियों की सभी छुट्टियां रद्द करने के विरोध पीएमसीएच की नर्सों जमकर हंगामा किया है. सभी नर्सों ने अस्पताल अधीक्षक के कार्यालय का घेराव किया.

नर्सों ने साप्ताहिक अवकाश के अलावे बाकि सभी छुट्टियां रद्द करने के फैसले को गलत बताया है. साथ ही इस फैसले को वापस लेने की मांग की है. सरकार के फैसले से आक्रोशित सभी नर्सों ने कार्य बहिष्कार भी कर दिया है और अधीक्षक कार्यालय में लगातार नारेबाजी का है.

नेचुरल और डे ऑफ भी कैंसिल

हंगामा छुट्‌टी को लेकर निकाले गए आदेश को लेकर था। मातृका कार्यालय के एक स्टाफ द्वारा यह आदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिसके बाद बवाल मच गया. नर्सों का कहना है कि मातृका रेणु कुमारी ने एक आदेश जारी कर दिया. इसमें नेचुरल और डे ऑफ के साथ अन्य छुटि्टयों को कैंसिल करने का उल्लेख कर दिया. इस आदेश पर न अधीक्षक का हस्ताक्षर था और ना ही अन्य किसी प्रशासनिक अधिकारी का. बता दें कि कोरोना को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मियों की 5 अप्रैल तक सभी छुट्टियां रद्द कर दी है.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here