फरियाने की बात सामने आते ही मैदान में कूद पड़ी लालू की बेटी रोहिणी, सुनो….धमकी नहीं देना

0
26

पटनाः मंत्री रामसूरत राय को कैबिनेट से हटाने लेकर विधानसभा से सोशल मीडिया तक आरजेडी ने अबियान छेड़ रखा है. वहीं, कल बिहार विधानसभा में मंत्री रामसूरत राय ने लालू परिवार पर निजी टिप्पणी की. रामसूरत राय ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. वहीं,  तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए पटना के गांधी मैदान में आकर फरिया लेने की बात कही.

मंत्री रामसूरत राय ने लालू परिवार को लेकर भी बयान दिया. उनके इस बयान पर सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय रहने वाली लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने जोरदार पलटवार किया है. रोहिणी ने मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये वही मंत्री है जिनके पिता हमारे पापा के पास छोटे छोटे कार्यो के लिए गिड़गिड़ाते है. आज ये सदन में ऐसे बोल रहा था जैसे कूद कर काट लेगा! सुनो पहले सदन की मर्यादा सीखो और बलराम कृष्ण के बंशज हम भी हैं धमकी नहीं देना!

ये भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव ने शराब बरामदगी मामले में मंत्री रामसूरत राय के परिवार वालों के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा

खानदान पर होने लगी थी बात

बता दें कि रामसूरत राय ने विधानसभा में कहा था कि मेरे ख़ानदान पर दाग लगाने वाले को सोचना चाहिय कि मेरा ख़ानदान कैसा है और आपका खानदान कैसा है. वहीं, रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव को गांधी मैदान में फरिया लेने की चेतावनी तक दे डाली. दरअसल, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में मुजफ्फरपुर शराबकांड का जिक्र किया था. उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सत्ता पक्ष से आवाज आने लगी कि मंत्री को अपना पक्ष रखने का अवसर मिलना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here