रूपेश हत्याकांड में Patna Police को मिली बड़ी सफलता, चोरी की बाइक के साथ एक और आरोपी अरेस्ट, उगला बड़ा राज

0
24

पटना: चर्चित रूपेश हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस संबंध में पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने जानकरी दी है. एसएसपी ने कहा कि मुख्य साजिशकर्ता रितुराज दो फरवरी को गिरफ्तार हुआ था. उस वक़्त हमें 22 दिन लगे थे. अब 50 दिन के बाद दूसरा आरोपी गिरफ्तार किया गया है.

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि ऋतुराज ने पूछताछ में सपोर्ट किया था. उसके निशानदेही पर ही दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के गिरफ्त में आया आरोपी कंकड़बाग इलाके का रहने वाला सौरभ है, जो रितुराज का दोस्त है. वह पहले भी दो मामले हैं जेल चुका है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की गई है. एसएसपी ने बताया कि इस अपराधी का फोन भी घटना वाले दिन बंद था.

दिल्ली से लौटा था आरोपी

एसएसपी ने खुलासा करते हुए कहा कि सौरभ केवल व्हाट्सएप कॉल से ही बात करता है. रितुराज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस से बचने के लिए लगातार अपने रिश्तेदारों के घर भागा फिर रहा था. यहीं नहीं वह भाग कर दिल्ली भी पहुंचा था. आरोपी को अरेस्ट करने के लिए दिल्ली जाने वाली थी उससे पहले ही वो पटना आ गया.

जाल बिछाकर किया अरेस्ट

आरोपी सौरभ के पटना पहुंचने की जानकारी पाते ही पुलिस ने जाल बिछाकर अरेस्ट कर लिया. रितुराज की ही तरह घर से अलग घर लेकर कुम्हरार में रहता था. एसएसपी का दावा है कि पुलिस के पास सौरव के खिलाफ काफी सबूत हैं. रितुराज की तरह सौरभ ने भी घटनाक्रम को बताया है, इसने भी गोली चलाई थी. आगे जरूरत पड़ी तो उसे रिमांड पर लिया जाएगा.

जनवरी में रुपेश की हुई थी हत्या

बता दें कि पटना एयरपोर्ट स्थित इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की रोडरेज में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. 12 जनवरी, 2021 को यह वारदात पटना के पुनाई चक इलाके में हुई थी.  इस मामले में चार लोग शामिल थे, जिनमें से दो रितुराज और सौरव की गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि दो अब तक फरार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here