एसएसबी हवलदार के अंतिम संस्कार के वक्त लोगों के आंखो से थम नहीं रहे थे आंसू, जवान बेटे के खोने से सदमें में पूरा परिवार

0
16

अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान ब्रेन हेमरेज होने से एसएसबी हवलदार मनोज सिसौदिया की मौत हो गई. हवलदार मनोज सिसोदिया मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की श्रद्धापुरी कॉलोनी के रहने वाले थे. मनोज सिसोदिया अरुणाचल प्रदेश 30वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल पर हवलदार के पद पर तैनात थे.

हवलदार मनोज सिसोदिया का शव कंकरखेड़ा श्रद्धापुरी फेस-1 में उनके आवास पर पहुंचा. जहां, सम्मान के साथ मनोज सिसौदिया का अंतिम संस्कार किया गया. मनोज सिसौदिया के शव को श्रद्धापुरी फेस-1 से कासमपुर स्थित श्मशान घाट ले जाया गया. गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर एसपी सिटी, एडीएम सिटी, एसडीएम, सीओ दोराला, थाना पुलिस व क्षेत्र के काफी लोग मौजूद रहे. इस दौरान गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम श्रद्धांजलि दी गई.

ये भी पढ़ेंः विवाद निपटाने गए दारोगा की गोली मारकर हत्या से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप, आनन-फानन में पहुंचे घटनास्थल

इससे पहले कंकरखेडा श्रद्धापुरी में पहुंचते ही पूरे परिवार मे कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा. अरुणाचल में भूटान सीमा पर मनोज सिसौदिया की तैनाती थी. उनकी तैनाती अरुणाचल प्रदेश के दिरांग में थी. इलाके का हर शख्स इस जवान की हिम्मत के कायल दिखे. लोगों का कहना था कि मनोज बेहद दिलेर व्यक्ति थे और हर स्थिति का सामना हिम्मत और हौसले के साथ किया करते थे. उनके असमय मौत से जहां परिवार सदमे में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here