तेज प्रताप ने किया ट्वीट-ऐ मोहब्बत तेरे अंजाम पे रोना आया, ट्रोल करते हुए यूजर्स पूछ रहे-क्‍या ऐश्‍वर्या की आ रही याद?

0
21

पटनाः सोशल मीडिया में बिहार के सभी बड़े नेता सक्रिय रहते हैं लेकिन लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का अपना अंदाज है. उनके हर एक ट्वीट पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करते हैं. इस बार उनके एक ट्वीट से यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें पत्नी ऐश्वर्या राय की याद आ रही है?

दरअसल, बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान बहुत कुछ राजनीतिक घटनाए भी घटित हुई है जिसे लेकर कई राजनेता अपने पर से खफा चल रहेहं. इसी बीच तेज प्रताप यादव ने ‘माेहब्‍बत’ वाला ट्वीट किया है. यह ट्वीट पूर्व डीजीपी और अब जनता दल यूनाइटेड के नेता गुप्‍तेश्‍वर पांडे पर राजनीतिक संदर्भ में किया गया तंज है, कई यूजर्स ने इसे तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से जोड़ कर देख रहे हैं. यूजर्स ने तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

ऐ मोहब्‍बत तेरे अंजाम पे रोना आया

गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने एक मशहूर गाना ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा- ‘ऐ मोहब्‍बत तेरे अंजाम पे रोना आया; जाने क्‍यों आज तेरे नाम पे रोना आया…’ इस ट्वीट को कई यूजर्स ने तेज प्रताप यादव के निजी जीवन से जोड़कर देखा है. बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या के बीच तलाक का मुकदमा शादी के छह महीने के अंदर ही कोर्ट में हो गया था जो कोर्ट में लंबित है.

इस ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसलय ठाकुर नामक एक यूजर ने लिखा, लगता है तेजु भैया को ऐश्‍वर्या भौजी को बहुत याद आ रही है. धर्मवीर पांडेय ने पूछा है कि होली में ऐश्‍वर्या भाभी की बहुत याद आ रही है क्‍या भैया? अनुराग दूबे ने लिखा है कि भाभी ने शायर बना दिया.

यूजर्स दे रहे सुझाव

वहीं, एक यूजर मुन्‍ना यादव ने लिखा कि दूर जाने के बाद पछतावा करके कुछ फायदा नहीं होगा. अभी भी मौका है गलती को सुधार लेने का. राहुल कुमार ने लिखा है- हर दिन एक जैसा नहीं होता है सर. इसके अलावा कई दूसरे यूजर्स भी कुछ इसी प्रकार के बातें लिखीं हैं.

tej pratap rjd

गुप्तेश्वर पांडे पर तंज भरा था ट्वीट

बता दें कि तेज प्रताप यादव का ट्वीट राजनीतिक है. उनका ट्वीट बिहार के पूर्व डीजीपी और जेडीयू नेता गुप्‍तेश्‍वर पांडेय के एक ट्वीट के जवाब में है. गुप्‍तेश्‍वर पांडेय पार्टी में अपनी उपेक्षा से दुखी हैं. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से ठीक पहले वीआरएस ले लिया था. हालांकि, जेडीयू में तामझाम से शामिल होने के बाद भी चुनाव लड़ने की इच्छा रहते हुए भी न तो विधानसभा पहुंच पाये और न ही राज्यपाल कोटे से बिहार विधान परिषद में जगह मिली.

ये भी पढ़ेंः बिहार में कोरोना के मामले में अचानक आयी उछाल ने बढ़ाई सरकार की चिंता, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने दिया बड़ा बयान

दूसरी तरफ गुप्तेश्वर पांडे को नीतीश कुमार ने पार्टी में भी कोई महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी नहीं दी. विधान परिषद के लिए मनोयन नहीं होने पर उनका दर्द छलका था. अपनी पीड़ा को जाहिर करते हुए उन्‍होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था- ‘तेरे बर्बाद होने से कोई आबाद हो जाए, तो शराफत का तकाजा है कि तू बर्बाद हो जाए।’ गुप्‍तेश्‍वर पांडेय के इस ट्वीट पर तेज प्रताप ने तंज कसा, जिसे कई लोग कुछ और ही समझ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here