नीतीश कैबिनेट में दागी मंत्रियों की भरमार! तेजस्वी यादव ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी सूची

0
21

पटनाः बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के पहले शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया को संबोधित किया. विधानसभा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दांगी मंत्रियों को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने बताया कि मंत्रिमंडल में शामिल दागी मंत्रियों की सूची विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार सरकार के 31 मंत्रियों में से 18 यानी 64 प्रतिशत मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं. मंत्री रामसूरत राय पर लगे आरोपों को लेकर एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार अपने मंत्री को बचा रही हैं. लेकिन उनके खिलाफ सारे सबूत आज विधानसभा अध्यक्ष को दिया है.

14 मंत्री पर गंभीर मामले

तेजस्वी ने कहा सदन में दागी मंत्रियों की जिक्र किया था तो विधानसभा अध्यक्ष ने तथ्य भी मांगा था. इस वजह से मैंने वैसे मंत्रियों की सूची सौंप दी है. एडीआर रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि 31 मंत्रियों में से 18 यानी 64 प्रतिशत मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं. 18 में 14 मंत्री पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, उन आपराधिक मामलों का व्यक्तिगत डाटा भी मैं विधान सभा अध्यक्ष को सौपने जा रहा हूं.

ये भी पढ़ेंः बिहीर में कोरोना रिटर्नंसः दूसरे राज्यों से लोगों के आते ही अचानक तेजी से बढ़ने लगे कोरोना केस, डॉक्टरों की छुट्टी रद्द

तेजस्वी यादव का कहना है कि उनके पास पर्याप्त सबूत है. मंत्री रामसूरत राय के भाई का स्कूल का है. आज सभी सबूत को सदन के पटल पर रखेंगे और इंसाफ की मांग करेंगे. उन्होंने जमकर बिहार सरकार और रामसूरत राय पर हमला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here