नीतीश के खासमखास अधिकारी को नेता प्रतिपक्ष की चेतावनी, मेरा नाम तेजस्वी है…याद रखो सबका फुटेज है मेरे पास

0
11

पटनाः बिहार विधानसभा में विपक्षी नेताओं के साथ मारपीट की घटना से पूरा बिहार शर्मसार है. वहीं, विपक्ष के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार और उनके खासमखास अधिकारी आ गए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम के इर्द-गिर्द रहने वाले अधिकारियों को चेतावनी दी है.

नेता प्रतिपक्ष का गुस्सा अधिकारियों की मौजूदगी में विधानसभा में विधायकों के साथ मारपीट पर फूट पड़ा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा,  मेरा नाम तेजस्वी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके कठपुतली अधिकारियों को अच्छे से पता होना चाहिए कि कोई भी सरकार स्थायी नहीं होती है. हमारे पास सभी का फ़ुटेज है. जनतंत्र में जनता मालिक होती है. सत्ता किसी की बपौती नहीं है.

ये भी पढ़ेः बिहार विधानसभा सदन में पिटाई के खिलाफ आंख पर काली पट्टी बांधकर और सीएम के लिए चूड़ियां लेकर पहुंची महिला एमएलए

तेजस्वी यादव कहते हैं कि विधानसभा के अंदर माननीय विधायकों के साथ जिस तरह का दुर्व्यवहार और मारपीट की गई वह पूर्णत: अलोकतांत्रिक है. इन्होंने एक असंसदीय परंपरा स्थापित की है. यदि मुख्यमंत्री इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए माफी नहीं मांगते हैं, तो हम शेष कार्यकाल के लिए विधानसभा का बहिष्कार कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here