अवैध संबंध में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी पति के हत्या की साजिश, शूटर ने खोला पोल

0
26

पटनाः पटना पुलिस ने शिक्षक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. पटना एनएच-30 पर हुए शिक्षक हत्यकांड का खुलासा करते हुए कहा कि पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर इस हत्याकांड को सुपारी किलर से अंजाम दिलवाया था. फतुहा थाना पुलिस ने इस मामले में पत्नी, प्रेमी और दो शूटर स्मेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

बीते 19 मार्च को फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर गांव के एनएच-30 हाइवे पर गोली मारकर एक शिक्षक की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद स्पेशल टीम बनाकर इस मामले का अनुसंधान पुलिस कर रही थी. उसी दौरान खुलासा हुआ कि वकील पत्नी और पत्नी का प्रेमी वकील ने प्लान कर तीन लाख रुपए में हत्या का सौदा कर हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था.

अवैध संबंध में हत्या

पुलिस ने बताया कि दोनों की बीच अवैध संबंध था. जिसकी वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया गया था. सबसे हैरत में डालने वाली बात यह रही कि इस दौरान पत्नी भी अलग स्कूटी से साथ चल रही थी. ताकि पुलिस को भ्रमित कर सके. मगर पकड़े गए शूटर ने सारा भेद खोल दिया. फिलहाल इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

पत्नी ने ही दिया था सुपारी

वहीं ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने कहा कि प्रेम-प्रसंग का मामला है. दोनों सिविल कोर्ट में एक साथ काम करते हैं. जिस महिला ने अपने पति की हत्या के लिए 50 हजार की सुपारी लिया गया था. पुलिस ने जब उसकी पत्नी को मोबाइल ट्रेस किया तब जाकर पूरा पता लग पाया. वकील की पत्नी का भी मोबाइल ट्रेस की गई. उनके सारे रिकॉर्ड स्कूटर के साथ पुलिस के हाथों लगे.

शूटर ने स्वीकार की हत्या की बात

शूटर ने बताया कि मुझे 50 हजार शिक्षक की हत्या के लिए दिए गए थे. शिक्षक की हत्या करने के लिए चार लाख में बात हुई थी. जिसमें 50 हजार मुझे मिला. उसके बाद 19 मार्च को हमने प्रेमिका के पति को हत्या कर दी. शूटर कई दिनों से घात लगाए बैठा था.

ये भी पढ़ेंः धर्म छिपाकर की लड़की से की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा

19 मार्च को हत्या करने के बाद महिला को पूरी जानकारी दी. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. तकरीबन काफी दिनों से दोनों के बीच प्रेम सर चढ़कर बोल रहा था. ग्रामीण एसपी ने सारी जानकारी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here