नीतीश के विधायक ने ही खोल दी शराबबंदी की पोल, बिना दारू पीये काम नहीं करती है पुलिस

0
35

बिहार में फेल हुए शराबबंदी कानून पर विपक्ष लगातार सवाल खड़ा कर रहा है. अब नीतीश के विधायक ने इस पर सवाल खड़े कर दिये हैं. गोपालपुर से JDU के विधायक गोपाल मंडल ने दावा किया है बिहार में हर पुलिस अफसर दारू पीते हैं. ये लोग बिना दारू पीये कोई काम ही नहीं करते हैं.

गुरुवार को प्रेस वार्ता में विधायक गोपाल मंडल ने पुलिस पर निशाना साधा. मायागंज में पुलिस कस्टडी के दौरान हुई संजय यादव की मौत पर पुलिस की करतूत बताने के लिए मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थे. उन्होंने कहा कि सभी थानेदार पीते हैं, उस रात भी पुलिस ने शराब पी रखी थी. शराब पीकर संजय यादव को मारा-पीटा गया. गले में गमछा बांधकर घर से घसीटते हुए थाने लाया गया. पुलिस ने दारू पीकर संजय की बेटी को गाली देकर धक्का दिया.

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को दिया तगड़ा झटका, तल्ख टिप्पणी करते हुए लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

विधायक ने दावा किया कि मृतक का पोस्टमार्टम गलत बनाया गया है. उन्होंने कहा कि DM और SSP के कहने पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नॉर्मल बना दी गई है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है. उन्होंने यहां तक कहा कि संजय के अंडकोष में पैर से मारा गया है, जिससे उनकी मौत हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here