प्राची देसाई ने किया सनसनीखेज खुलासा, कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार! बड़ी फिल्म में काम करने के लिए डायरेक्टर ने उनके साथ…

0
22

एंटरटेनमेंट डेस्कः चमक-दमक वाली दुनिया में अक्सर कलाकारों को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है. छोटे पर्द पर ‘कसम से’ के साथ एक्टिंग में डेब्यू करने के बाद प्राची देसाई ने फरहान अख्तर की ‘रॉक ऑन’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए तेजी से कदम बढ़ाए थे. हालांकि, उन्हें भी इस दर से गजरा पड़ा है.

प्राची देसाई मिलन लुथरिया की ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में इमरान हाशमी के अपॉजिट दिखाई दे चुकी हैं.  इसके बाद वह  ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों में भी काम की है. धीरे-धीरे प्राची देसाई के पास फिल्में कम होती गईं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि साल 2015 के बाद उनके पास केवल कुछ प्रोजेक्ट्स रहे. दो साल से ज्यादा लंबे अंतराल के बाद उनके पास अब कई प्रोजेक्ट हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना भी करना पड़ा.

डायरेक्टर ने कहा था समझौता के लिए 

प्राची का कहना है कि एक बार उन्हें एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए समझौता करने के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. प्राची ने ये भी खुलासा किया कि ऑफर ठुकराने के बाद भी डायरेक्टर ने उनके साथ संपर्क में था. हालांकि प्राची ने उन्हें फिर भी मना कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री प्राची देसाई ने बॉलीवुड की एक-एक कर खोल दी पोल, राजनीति के भ्रष्टाचार की तरह है इंडस्ट्री में नेपोटिज्म…

बता दें कि प्राची ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है. वह मनोज बाजपेयी स्टारर ‘साइलेंस’ में अहम किरदार में दिखाई दीं. प्राची ने कहा कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में भी पॉलिटिक्स की तरह करप्शन होता है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म होता है. उनके मुताबिक, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि वहा क्या है और वहां इससे भी कहीं ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here