कोरोना नियम तोड़ने पर आम आदमी पर मुकदमा, पर किसकी मजाल जो अमित शाह पर केस कर दे

0
30

पटना: बिहार में कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को घर में दुबक कर रहने के लिए मजबूर कर दिया है. वहीं, कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है. ऑक्सीजन और कोरोना के इलाज के लिए अन्य जरूरी दवाइयों की कमी के कारण हो रहे मौतों पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव सरकार पर भड़क गए हैं.

पप्पू यादव ने कहा, ” इन नेताओं को अपने परिवार और अपने ऐशो-आराम से मतलब है. आम लोगों की जिंदगी से उन्हें कोई मतलब नहीं है. ये भी सुरक्षित रहें, इससे कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन जिस तरह बॉर्डर पर तैनात जवान पैसे लेते हैं, तो जान देते हैं. अन्य कर्मचारी भी पैसे लेते हैं, तो काम करते हैं, तो नेता जो आम जनता से पैसे लेटे हैं, उन्हें काम करना चाहिए.”

नेताओं पर चले नरसंहार का केस

उन्होंने कहा, ” आम आदमी पर जुर्माना लगेगा, केस दर्ज होगा लेकिन अमित शाह और अन्य नेताओं पर कोई केस नहीं होगा. इसलिए इन नेताओं की सजा जनता को तय करना है. आज अव्यवस्था से लोगों की मौत हो रही है. आम लोगों में डर है और इसके जिम्मेदार नेता हैं. इसलिए नेताओं पर नरसंहार का केस होना चाहिए.”

चुनाव में लाखों-करोड़ों कोरोना में गायब

पप्पू यादव ने नेताओं पर निशाना साधते हुई कहा कि मैं किसी पार्टी के बारे में कुछ नहीं कहूंगा. लेकिन मैं उन नेताओं से जानना चाहता हूं, जो चुनाव में वोट के लिए करोड़ों खर्च करते हैं. क्या वो आज अपने भगवान पर लाखों रुपये खर्च नहीं कर सकते हैं? पंचायत चुनाव में भी करोड़ों रुपए खर्च करेंगे. एमएलए, एमपी, पैक्स, मुखिया सभी चुनावों में वो करोड़ों खर्च करते हैं, लेकिन जब जनता की जान बचाने की बात आती है तो वे सामने नहीं आते.

आपदा में गायब रहते हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये नेता पिछली बार भी कोरोना काल में गायब रहे, जलजमाव में गायब रहे, जब कभी संकट आता है, तब गायब हो जाते हैं. सवा साल में एक बेड की व्यवस्था नहीं की गई. डबल ऑक्सीजन प्लांट नहीं लगे, ऑक्सीजन के सिलिंडरों की खरीद नहीं हो पाई. वेंटिलेटर नहीं हैं.

चुनाव आयोग पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

जाप सुप्रीमों ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन का प्रोडक्शन 8 लाख से अधिक नहीं है. पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में क्या नेताओं ने नरसंहार नहीं किया? क्या उनपर नरसंहार के मुकदमे नहीं होने चाहिए? वहीं, पप्पू यादव ने बंगाल में 8 चरण में चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की. उन्होंने कहा कि ऐसा कर आम आदमी को मार रहे हैं, इस व्यवस्था के जिम्मेदार ये लोग हैं

भारत निर्वाचन आयोग
                                                  भारत निर्वाचन आयोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here