रातभर चिल्लाता रहा कोरोना पॉजिटिव शख्स, सुबह फांसी से लटका मिला डेडबॉडी, अस्पताल में हड़कंप

0
15
Corpse

कोरोना वायरस  ने लोगों के दिल और दिमाग पर गहरा असर डाला है. झारखंड के गढ़वा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर कोविड संक्रमित शख्स ने अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अस्पताल में अन्य कोविड मरीजों का कहना है कि जब से यह शख्स 14 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुआ था. तभी चीख चिल्ला रहा था. रात में भी दूसरे मरीजों को सोने नहीं देता था. बताया जा रहा है कि मरीज की रिकवरी भी ठीक थी लेकिन उसने अचानक 18 अप्रैल को खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है पर अब तक मृतक ने सुसाइड क्यों किया इसका खुलासा नहीं हो सका है.

सुसाइड से मचा हड़कंप

इस घटना के बाद से अस्पताल में हड़कंप मच गया. सोमवार सुबह जब सफाई कर्मी वॉर्ड में गया तो देखा एक मरीज फांसी पर लटका हुआ पाया. इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा.

ये भी पढ़ेंः कोरोना से बिहार बीजेपी के इस बड़े नेता की हुई मौत, फैली शोक की लहर

वहीं पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों और उसके साथ वॉर्ड में अन्य मरीजों से पूछताछ की जा रही है. डॉक्टरों ने बताया कि वो ठीक हो रहा था. लेकिन वॉर्ड में चिल्लाता रहता था उसके कई बार उसे समझाया कि वो जल्द ठीक हो जाएगा. लेकिन अचानक से उसने आत्महत्या कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here