लालू यादव को शेर कहने पर भड़के आशुतोष कुमार, कहा- जो आदमी जानवरों का चारा डकार गया…

0
26

पटनाः बिहार के सियासत का बड़ा चेहरा आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बेल मिल गई है. ऐसे में उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है. लालू के समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं है. लालू के समर्थक उन्हें शेर की उपाधि देते हुए सोशल मडिया पर पोस्ट लिख रहे हैं. ऐसे में भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच सह राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष ने कड़ी टिप्पणी की है.

आरजेडी समर्थकों द्वारा लालू प्रसाद को शेर बताने पर भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच सह राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने इशारों ही इशारों में जमकर निशाना साधा है. लालू समर्थकों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें कहा-मूर्खता की भी एक सीमा होती है! जो आदमी जानवरों का चारा डकार गया उसको मंदबुद्धि लोग आज शेर कह रहें हैं. शेर को कभी आप पशुओं का चारा खाते देखें हैं..?

ट्रोल हो रहे हैं आशुतोष

हालिया दिनों में आशुतोष कुमार अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से लालू यादव पर निशाना साधने पर आरजेडी समर्थक सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने बेल दे दी है जिससे लंबे अरसे के बादजेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here