पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी की कोरोना से मौत होने पर सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री पर भड़के BJP कोटे के मंत्री

0
19

पटना. बिहार सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री और तारापुर से विधायक डॉ. मेवालाल चौधरी का आज तड़के 4ः30 बजे कोरोना से निधन हो गया. उनके निधन पर सियासत तेज हो गई है. विपक्ष के अलावा बीजेपी कोटे के मंत्री भी नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर रहे है. पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने अपने ही सरकार और बिहार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है.

मंत्री सम्राट चौधरी का कहना है कि जब हम विधायक और सांसदों को नहीं बचा सकते तब आम जनों को कैसे बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था दे सकते हैं. कोरोना संक्रमण के कारण डॉ. मेवलाल चौधरी के निधन पर विरोधी दलों नेताओं ने सरकार की व्यवस्था पर अपनी भड़ास निकाली.

सरकार के बचाव में उतरी जेडीयू

आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने इसके लिए बिहार सरकार को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि कोरोना से लोगों की जान जा रही है और सरकार हाथ पर हाथ धर कर बैठी है. वहीं, जेडीयू  सरकार के बचाव में उतर आई है. JDU MLC कुमुद वर्मा ने मंत्री और आरजेडी विधायक के बया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोरोना किसी पद या व्यक्ति को देखकर संक्रमित नहीं कर रहा.

ये भी पढ़ेंः राजधानी पटना में लगी भीषण आग, अपार्टमेंट में दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत

जेडीयू एमएलसी ने कहा कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाना कहीं से उचित नहीं है. आम और खास सभी के इलाज एक समान सुचारू तरिके से चल रहा है और सरकार कोरोना से बचाव और संक्रमितों के इलाज के लिए लगातार काम कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद पूरी व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here