दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बेटी की बर्थ डे पर प्यारी सी तस्वीर शेयर कर दी बधाई, देखिए अनदेखी तस्वीरें

0
34

भोजपुरी फिल्मों के सुप स्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव फैंस के बीच निरहुआ के नाम से फेमस हैं. निरहुआ राजनीति और फिल्मों में आने से पहले म्यूजिक एल्बम और स्टेज शो में काम करते थे. जहां से भोजपुरी फिल्मों में इंट्री करते ही उनकी किस्मत चमक गई.

जहां, दिनेश लाल यादव निरहुआ लाइमलाइट में रहते हैं लेकिन उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है. निरहुआ की पत्नी मनसा देवी हाउस वाइफ हैं. हालांकि, निहुआ ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी है. निरहुआ ने बेटी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है और ढेरों बढाईंया दी हैं. उन्होंने लिखा Happy birthday bitiya rani aditi.

 

प्रवेश लाल ने भी दी बधाई

वहीं, निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव ने भी अपनी भतीजी को विश करने के लिए कुछ फोटोज शेयर की है. साथ में कैप्शन में लिखा Happy birthday अदिति बेटू, love you.

दोनों भाईयों में है अच्छी बॉन्डिंग

दिनेश लाल और प्रवेश लाल यादव दोनों भाईयों में काफी प्यार है. छोटा भाई भी निरहुआ की तरह ही सिंगिंग के साथ ही एक्टिंग भी करते हैं. इसके साथ ही फिल्म निर्माण कंपनी- निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का पूरा काम प्रवेश लाल यादव ही देखते हैं.

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी स्टार निरहुआ के पास है एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां, बॉलीवुड स्टारों को देते हैं टक्कर

मुंबई में रहते हैं पत्नी और बच्चे

बताया जाता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ की शादी साल 2000 में हुई थी. पत्नी, दो बेटे आदित्य-अमित और बेटी भी मुंबई में ही रहती है. लेकिन निरहुआ की वाइफ लाइम लाइट से कोसो दूर रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here