राजधानी पटना में लगी भीषण आग, अपार्टमेंट में दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत

0
16

पटनाः राजधानी पटना के एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गयी है. इस आगलगी में दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.

आग लगने की घटना सुशीला आनंद होम के ऊपरी तल्ले पर लगी है जहां पर कंस्ट्रक्शन के कई सामान रखे हुए थे. देखते ही देखते आग बहुत ही भयावह होता चला गया. वही स्थानीय लोगों में भी डर का माहौल बन गया. हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण हुआ है.

अगलगी में लाखों की नुकसान

आगलगी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है वहीं अपार्टमेंट में रहने वाले बबन शर्मा की बेटी और बेटा भी घायल हो गए है. जिन्हें स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भेजा गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई.

ये भी पढ़ेंः मस्जिद से ऐलान कर आरोपियों ने भीड़ जुटा कर की थी किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष की हत्‍या, पुलिस की कई सनसनीखेज खुलासे

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here