इरफान खान की पहली बरसी, पिता को याद कर भावुक हुए बाबिल, बोले- मैंने अपनी आत्मा को खो दिया

0
30

29 अप्रैल साल 2020 में बॉलीवुड ने एक बड़ा सितारा खोया था. जिसकी चमक उनके जाने के बाद भी सदियों तक हिंदी सिनेमा जगत में बनी रहेगी. आज इरफान के निधन को एक साल हो गया, लेकिन उनके परिवार और फैन्स को आज भी उनके जाने का यकीन नहीं हो रहा है. हाल ही में उनके बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए कई बातें शेयर की है. बाबिल ने बताया कि, मेरे लिए वो पिता नहीं मेरे बेस्ट फ्रेंड थे. मुझे हर दिन उनकी याद आती है. और सपनों में भी मैं उन्हें ही देखता हूं.’

बाबिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने पापा के साथ जुड़ी यादें शेयर करते हुए बताया, ”ये मेरे लिए सबसे बड़ा नुकसान था. वो अचानक चले गए और मेरे लिए ये समझाना मुश्किल है.सभी के लिए ये कहना आसान है कि जिंदगी में आगे बढ़ो लेकिन जो आप वो अनुभव नहीं कर सकते जो मैंने किया है.”

बच्चों जैसे लड़ते थे पिता-पुत्र

बाबिल ने बताया कि उनके कोई खास दोस्त नहीं है. बाबिल ने लिखा, ”पापा ही मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे. मुझे नहीं पता कि उनके साथ अपने रिश्ते को मैं आपको कैसे समझाउं. मैंने अपना दोस्त और अपनी आत्मा खो दी है. अगर आपने कभी हमें एक साथ देखा, तो आप हमारी बॉन्डिंग देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे कि मैं उनका बेटा हूं. हम बच्चों की तरह लड़ते थे.”

पापा जैसा दोस्त मिलना मुश्किल

बाबिल ने इमोशन होते हुए आगे कहा, ”15, 25 या 35 साल भी बीत जाए तो भी मैं उन जैसा दोस्त नहीं ढूंढ पाऊंगा.  उन्हें गए एक साल हो गया है. और  लगभग हर रात मैंने उनके बारे में सपना देखा है. और मेरे लिए वो सबसे अच्छा वक्त होता है इसलिए मुझे जागने से नफरत है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here