पटना में आग में झुलस कर चार बच्‍चों की दर्दनाक मौत, चाह कर भी लोग नहीं बचा पाये जान

0
23

पटनाः  राजधानी पटना के नजदीक के एक गांव में आग से झुलस कर एक ही दंपती के चार मासूम बच्‍चों की दर्दनाक मौत हो गई है. गठना पुनपुन थाना क्षेत्र के अलुधिनचक गांव की है. जब सुबह में बच्‍चों के माता-पिता गेहूं की कटाई के लिए घर से बाहर गए हुए थे. इस बीच गरीब परिवार की झोपड़ी में आग लग गई और वहां मौजूद सभी चार बच्‍चे बुरी तरह झुलस गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. वहीं, पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. जबकि फुलवारीशरीफ के भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास भी मौके पर पहुंचे. पीड़‍ित छोटू पासवान अपने पूरे परिवार के साथ अलुधिनचक गांव के पास रेलवे किनारे झोपड़ी बना कर रहता है. ग्रामीणों का कहना है कि उनके घर में गैस लीकेज के कारण आग लग गई.

झोपड़ी में अंदर से बंद था दरवाजा

आस पास के लोगों को जब तक इसकी खबर होती आग काफी विकराल हो चुकी थी. बच्‍चों को बचाने के लिए लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन झोपड़ी का दरवाजा अंदर से बंद था. इसकी वजह से बचाने का प्रयास सफल नहीं हो सका. घटना में चार मासूमों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतकों में बबली कुमारी (12 वर्ष), राखी (6 वर्ष), आरती (5 वर्ष) और अंकित (4 साल) का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here