पूर्णिया में लोजपा के बड़े नेता का अपराधियों ने किया अपहरण, फिरौती नहीं मिलने पर हत्या करने की धमकी

0
26

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में अपराधियों का मनोबल कोरोना का में भी कम नहीं हो रहा है. अपराधियों ने लोजपा नेता का अपहरण कर लिया है. अपहरण के बाद अपराधियों ने उनके स्‍वजनों को फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी है.  इस घटना के बाद लोजपा नेता के परिजन दहशत में हैं. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि पूर्णिया कोर्ट स्टेशन निवासी लोजपा नेता अनिल उरांव गुरुवार दोपहर से वह अनिल उरांव गाय‍ब थे. अनिल उरांव लोजपा आदिवासी प्रकोष्‍ठ के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष हैं. वे 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं.  कटिहार के मनिहारी विधानसभा से वे लोजपा के प्रत्‍याशी थे लेकिन वे चुनाव हार गए थे.

फिरौती नहीं मिलने पर हत्या की धमकी

परिजनों का कहना है कि एक बजे अनिल अपने भतीजे के साथ घर से निकले. भतीजा उन्‍हें घर से कुछ दूर उसके कहने पर पहुंचा दिया था उसके बाद से अनिल उरांव लापता हैं. देर शाम जब लौटकर वे घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू हुई. वहीं, गुरुवार देर रात करीब 11 बजे अपहृत नेता के मोबाइल से घर वाले के मोबाइल पर फोन आया. लेकिन फोन पर अनिल नहीं थे, बल्कि किसी दूसरे की आवाज थी. अपहर्ताओं ने 10 लाख रुपये की मांग की साथ ही यह धमकी बी दी है कि  अगर रुपये नहीं दी गई तो अनिल की हत्‍या कर दी जाएगी. इससे स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here