झारखंड में बिहार के रहने वाले अधिकारी की कोरोना से मौत, पूरे महकमें में हड़कंप

0
19

रामगढ़/गया: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पूरे देश के लिए चुनौतियों भरी रही है. वहीं, रामगढ़ में कोरोना से अधिकारियों के मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है. श्रम अधीक्षक दिगंबर महतो की मौत के तीन दिन के भीतर ही एक और प्रशासनिक अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई है. रविवार की सुबह रिम्स रांची में इलाज के दौरान कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी जिला पंचायत एवं सामान्य शाखा राहुल वर्मा की मौत हो गई.

दिवंगत अधिकारी रामगढ़ जिला में पिछले तीन वर्षों से पदस्थापित थे. मूल रूप से बिहार के गया जिला निवासी राहुल वर्मा के पिताजी तत्कालीन बिहार सरकार में वरीय प्रशासनिक अधिकारी के रूप में भी कार्य कर चुके हैं. झारखंड प्रशासनिक सेवा के दूसरे बैच के अधिकारी राहुल वर्मा हजारीबाग में प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में कार्य कर चुके थे.

अधिकारी के मौत से फैली शोक की लहर

कार्यपालक दंडाधिकारी राहुल वर्मा गत 16 अप्रैल को अपने कार्यालय गए थे. इस बीच 19 अप्रैल तक अपने कार्यालय के कर्मियों से उनकी बातचीत होती रही. वहीं, तबीयत बिगड़ने के बाद उनके परिजनों ने उन्हें रिम्स रांची में भर्ती कराया जहां रविवार की सुबह उनका निधन हो गया. उनके निधन पर उपायुक्त संदीप सिंह, पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार सहित सभी अधिकारी, कर्मी, विभिन्न सामाजिक संगठन, राजनीतिक दल के लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here