कोरोना से संक्रमित पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की बिगड़ी तबीयत

0
21

पूरे देश में कोरोना लगातार कहर बरपा रही है. इसके चपेट में आमसे लेकर खका लोग भी आ रहे हैं. बिहार में कोरोना से पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री से लेकर कई अधिकारी अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं, आज का दिन बिहार के लिए असुभ रहा जहां राज्य के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना से निधन हो गया.

 1985 बैच के IAS अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने इसी साल 17 फरवरी को मुख्य सचिव का पदभार संभाला था. वे   पटना के पारस अस्पताल में ए​डमिट थे. पारस में ही उन्होंने अंतिम सांस ली है. वे कोरोना पॉजिटिव थे और वे कैंसर से भी पीड़ित थे. उनके निधन से बिहार के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

अस्पताल में भर्ती हैं पूर्व सांसद

वहीं, एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, कोरोना वायरस से संक्रमित सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ गई है. कोरोना से संक्रमित पूर्व सांसद दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती हैं. गुरूवार को ही दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना से संक्रमित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को चिकित्सीय निगरानी और समुचित इलाज मुहैया कराने के लिए दिल्ली सरकार व जेल प्रशासन को निर्देश दिया था. साथ ही परिवार से दिन में दो बार बात करने की भी इजाजत दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here