ऐश्वर्या राय ने साथ में काम करने से कर दिया था मना तो गुस्से से आग बबूले हो गए थे सनी देओल, अब ऐसे हैं रिश्ते

0
25

एंटरटेनमेंट डेस्कः बच्चन फैमिली और देओल परिवार एक दूसरे के काफी करीब है. अमिताभ और धर्मेंद्र की पत्नियां जया बच्चन  और हेमा मालिनी  भी आपस में बहुत अच्छी दोस्त हैं. धर्मेंद्र  के बेटे सनी देओल भी अमिताभ बच्चन की खूब इज्जत करते हैं. लेकन अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय संग सनी देओल के संबंध कुछ भी ठीक नहीं है.

सनी देओल के बच्चन परिवार में हर किसी से मधुर संबंध हैं. हालांकि ऐश्वर्या राय से उनकी कुछ खास नहीं बनती है. दरअसल दोनों के बीच दरार कई सालों पहले आ गई थी. तब ऐश्वर्या राय ने सनी देओल के साथ काम करने से इनकार कर दिया था.

ऐश्वर्या राय से खफा हो गए थे सनी

ऐश्वर्या के इनकार के बाद सनी देओल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था- मेरी जगह शाहरुख खान, सलमान खान और रितिक रोशन जैसे स्टार्स होतें तो मना नहीं करतीं.

सनी ने फिर कभी नहीं साथ में काम

सनी देओल ने उस वाकये के बाद कभी भी ऐश्वर्या के साथ काम नहीं किया. बता दें कि इस पूरे वाकये से पहले सनी देओल और ऐश्वर्या राय ने साथ में एक फिल्म साइन की थी.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड पर कोरोना का काला साया, दीपिका पादुकोण भी हुई पॉजिटिव

1997 में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी. एक गाना शूट किया गया लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ कि फिल्म को बंद कर दिया गया. सनी और ऐश्वर्या की वो फिल्म ना तो बनी ना तो रिलीज हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here