स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता किरनपाल सिंह का हुआ निधन

0
25

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल का गुरुवार को मेरठ के गंगा नगर स्थित घर में निधन हो गया. भुवी के पिता एक साल से अधिक समय से लीवर कैंसर का इलाज करा रहे थे. उन्हें लीवर की भी गंभीर बीमारी थी. भुवनेश्वर के पिता का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था.

भुवी समेत परिवार के लोग उनके मूल गांव लुहारली बुलंदशहर के लिए निकल गए हैं. साथ में भुवी, भुवी की बहन रेखा और पत्नी इंद्रेश मौजूद हैं. लुहारली में ही अंतिम संस्कार होगा. लगभग आधा घंटा पूर्व निधन हुआ है. वह कैंसर से बीमार चल रहे थे. उनकी उम्र 63 वर्ष थी. बुधवार को उन्‍होंने खाना-पीना छोड़ दिया था. तीन दिन पूर्व वेलन्टिस अस्पताल से डिस्चार्ज कराके घर आए थे.

लीवर की थी गंभीर बीमारी

लीवर में दिक्कत होने के चलते 7 मई को गंगानगर स्थित दिव्य ज्योति नर्सिग होम में भर्ती कराया गया. उसके बाद मसूरी स्थित वेलन्टिस अस्पताल ले गए थे. भुवनेश्वर के पिता का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. डॉक्टरों के जवाब देने के बाद परिवार के लोग उन्हें निजी आवास पर ले आए थे. जहां भुवनेश्वर कुमार भी अपने पिता की सेवा में लगे हुए थे. जब भुनेश्वर आईपीएल में खेल रहे थे तब उनके पिता किरण पाल का नोएडा में इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ेंः इस खतरनाक बीमारी से जुझ रही हैं कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती, छलका दर्द

हालांकि, उसके बाद से घर में उनका इलाज चिकित्सकों के परामर्श व देखरेख में चल रहा था. इस साल भी भुवनेश्वर को प्लेयर ऑफ द मंथ का आईसीसी अवार्ड मिलने पर पिता किरण पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि आईसीसी की ओर से कम समय में एक से अधिक अवार्ड मिलना भुनेश्वर की प्रतिभा और लगन को दर्शाता है. ईश्वर सदा उनकी प्रतिभा और खेलने की क्षमता को बनाए रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here