दफ्तर में खड़ीं दर्जनों एंबुलेंस के सवाल पर भड़क उठे सांसद राजीव प्रताप रूडी, पप्पू यादव को दिया चैलेंज…

0
33

जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव इन दिनों कोरोना काल में मरीजों और आम लोगों की मदद कर सुर्खियों में हैं. दवाई, ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर एम्बुलेंस तक की व्यवस्था लगातार रवा रहे हैं वहीं, सभी बड़े अस्पतालों में लगातार जाकर रागियों के लिए अस्पताल प्रबंधन से सुविधाएं दिला रहे हैं. ऐसे में बीजेपी सांसद के मद से खरीदा गया एम्बुलेंस को लेकर सवाल खड़े किये हैं जिस पर राजीव प्रताप रूढ़ी ने पलटवार किया है.

पप्पू यादव सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचे थे जहां मौजूद MPLAD से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं किये जाने सवाल खड़ा किया. पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा क्या इसका जवाब देंगे. साथ ही सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की मंशा पर भी सवाल उठाया. इस पर सांसद रूडी ने सफाई देते हुए एक चिट्ठी जारी की है जो जिलाधिकारी को 6 मई को लिखा है.

सांसद ने जारी किया पत्र

पत्र के जरिए एमपी ने ड्राइवर के अभाव में खड़े एंबुलेंस के लिए ड्राइवर की व्यवस्था कर परिचालन किए जाने की बात कही है. दरअसल, शुक्रवार को पप्पू यादव औचक निरीक्षण करने छपरा पहुंचे थे. बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी. इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है.

बीजेपी सांसद पर पप्पू यादव का तंज

वहीं, पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!”

ये भी पढ़ेः पप्पू यादव ने धावा बोलकर किया बेनकाब, छुपा कर रखे बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के ऑफिस कैंपस से 30 एम्बुलेंस बरामद

वहीं, आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव घटिया राजनीति करते हैं. वे बिना जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं. सांसद ने कहा कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए. सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए. मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं. पप्पू यादव पर ही निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव आप मधेपुरा में जाकर राजनीति कीजिये. सारण की जनता आपकी राजनीति में नही आने वाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here