छपरा में लगभग 10 लाख की दिन दहाड़े लूट, विरोध करने पर सरेआम गोली मार फरार हुए अपराधी, इलाके में दहशत

0
17

छपरा: सारण जिले के दिघवारा थाना स्थत रेलवे ढाला और बस स्टैंड के बीच अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी को गोली मार कर 9.49 लाख रुपए लिए है. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए वहां अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए फरार हो गए. लूटपाट और गोलीबारी से दिघवारा बाजार में हड़कंप मच गया.

स्थानीय लोगों ने जख्मी फाइनेंस कर्मी को दिघवारा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जख्मी फाइनेंस कर्मी की पहचान दिघवारा बाजार स्थित उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक का कैशियर राहुल कुमार के रूप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच फाइनेंस कर्मी से घटना की जानकारी ली.

gun

घटना एक राहगीर भी जख्मी

दिघवारा थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि लूटपाट का विरोध करने अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को गोली मार दी. गोलबारी अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. इस घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है. इस दौरान अपराधियों की गोली से एक राहगीर भी जख्मी हुआ है, जिसका उपचार दिघवारा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस लूट की घटना को अंजाम देने के लिए दो बाइक पर सवार थे. अपराधियों ने पूरी जानकारी के आधार पर ही हथियार के बल पर रोका और लूटपाट करने लगे. विरोध किया तो गोली मार दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here