यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम की कोरोना से बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

0
16

नाबालिग से यौन शोषण के मामले में जेल में सजा काट रहे सजायाफ्ता आसाराम बापू की बुधवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि आसाराम बापू की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव आने के बाद में उन्हें सांस और बुखार की तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें बुधवार देर रात को महात्मा गांधी अस्पताल कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

जेल से अस्पताल में शिफ्ट

आसाराम को अन्य बीमारियां होने के कारण से प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए महात्मा गांधी अस्पताल भेजा. अस्पताल में जब डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो उनका ऑक्सीजन लेवल कम आया, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया.

ये भी पढ़ेः कोरोना से मशहुर एक्ट्रेस का निधन, विनोद खन्ना के लेकर रवि किशन के साथ कर चुकी हैं काम

मीडिया से बातचीत करते हुए आसाराम ने कहा कि वह खुद का दर्द तो भुगत लेंगे लेकिन भक्तों का दर्द उनसे सहा नहीं जाता है. वहीं, आसाराम के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल के आसपास भक्त उमड़ पड़े, जिसके बाद पुलिस ने उन सब भक्तों को वहां से हटाया और भक्तों की गाड़ियों का नियम अनुसार चालान बनाए. इसके अलावा दो महिलाओं द्वारा बदसलूकी करने पर उन्हें हिरासत में भी लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here