मशहुर फिल्म एडिटर की कोरोना संक्रमण से हुई मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

0
14

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं, वहीं कितने लोग तो जान भी गंवा चुके हैं.  मनोरंजन जगत भी इससे अछूता नहीं है.  तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के एडिटर अजय शर्मा का 4 मई को निधन हो गया. अजय कोरोना वायरस से संक्रमित थे. अजय के निधन से 10 दिन पहले निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर ऑक्सीजन बेड के लिए मदद की गुहार लगाई थी.

उनके ट्वीट के मुताबिक कोरोना संक्रमित अजय शर्मा का ऑक्सीजन लेवल उस वक्त 83 तक पहुंच गया था. अजय शर्मा की संक्रमण से हालत बिगड़ती जा रही थी और आखिर में वो जिंदगी से जंग हार गए. अजय की कोरोना से मौत की पुष्टि उनके एक करीबी दोस्त ने की है.

फिल्म कलाकार दे रहे श्रद्धांजलि

अजय शर्मा के निधन की खबर सुनते ही कई सेलेब्स सकते में आ गए हैं और ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. श्रिया पिलगांवकर ने ट्वीट किया, ‘टूट गई हूं. हमने आज अजय शर्मा को खो दिया. वो सिर्फ एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्कि इंसानियत का हीरा भी थे. सही नहीं हुआ.’

ये भी पढ़ेः बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर, कोरोना से इस एक्टर के पिता की मौत

फिल्म एडिटर टी सुरेश ने लिखा, ‘जिंदगी बहुत गलत करती है. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले अजय, एक उम्दा प्रतिभा बहुत जल्दी चला गया. उनके परिवार और दोस्तों को इस मुश्किल समय में मेरी संदेवनाएं.’

 कई हिट फिल्मों का किया संपादन 

अजय शर्मा ने रश्मि रॉकेट पर काम कर रहे थे. उन्होंने जग्गा जासूस, कारवां, लूडो, इंदू की जवानी, हाईजैक, प्यार का पंचनामा 2, क्रूक, तुम मिले और वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स जैसे प्रोजेक्ट्स में एडिटिंग का काम किया है.जबकि बर्फी, ये जवानी है दिवानी, अग्निपथ, काई पो चे, लाइफ इन ए मेट्रो, गोरी तेरे प्यार में, आई हेट लव स्टोरीज और द डर्टी पिक्चर में बतौर असिस्टेंट एडिटर काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here