कोरोना से मंत्री और बीजेपी विधायक की मौत, सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

0
21

देश में कोरोना संक्रमण के चपेट में आने से कई विधायक और मंत्री अपना जान गवा चुके हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार में बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर के चरथावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विजय कश्यप का कोरोना से मंगलवार को निधन हो गया. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती विजय कश्यप 52 साल के थे. उत्तर प्रदेश में कोरोना से जान गंवाने वाले वह पांचवें विधायक हैं, जो दूसरी लहर से संघर्ष करते हुए जिंदगी की जंग हार गए.

विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख जताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे. शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति!”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजय कुमार कश्यप के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा- “विजय कुमार कश्यप एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे. प्रदेश सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने सदैव अपने दायित्वों का कुशलपूर्वक निर्वहन किया. कश्यप के निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.”

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जताया दुख

जबकि, राज्य के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा- “मुजफ्फरनगर के चरथावल से लोकप्रिय विधायक एवं प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुःखी हूं. समाज सेवा के लिए सदैव समर्पित रहने वाले नेता का निधन पार्टी व प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here