साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर की कोरोना से निधन, पत्नी भी आईसीयू में भर्ती

0
24

तमिल फिल्मों के फेमस कॉमेडी एक्टर पांडु की 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. पांडु कोरोना संक्रमित थे और आज सुबह अंतिम सांस ली. पांडु और उनकी पत्नी कुमुधा की रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव आई थी. इला के दौरान अभिनेता की मौत हो गई.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों का चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी पत्नी अभी भी आईसीयू में भर्ती है. अभिनेता की मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है. अभिनेता के फैंस और साथी कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

बुधवार को अस्पताल में हुए थे भर्ती

पांडु के बेटे पिंटू ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे और उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी नाड़ी की गति अचानक कम हो गयी और बृहस्पतिवार को सुबह उनका निधन हो गया.’ पांडु के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं. उनकी पत्नी का भी अस्पताल में कोविड-19 का उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना से मशहुर एक्ट्रेस का निधन, विनोद खन्ना के लेकर रवि किशन के साथ कर चुकी हैं काम

करीब चार दशक के अपने कॅरियर में पांडु ने 500 से अधिक फिल्मों में हास्य किरदार निभाया है. मुख्यत: तमिल फिल्मों में काम करने वाले पांडू को 1980 के दशक के अंत में दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक ‘पट्टू पीतांबरम’ से खूब लोकप्रियता मिली थी. जबकि उनकी पहली फिल्म 1980 के दशक के शुरू में आयी ‘कराई एल्लम शेनबागपू’ थी. पांडु ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी. अभिनेता ने कई फिल्मों में कॉमेडी रोल भी किए. दर्शकों को उनकी कॉमिक टाइमिंग काफी पसंद थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here