सीपीआईएम के कार्यालय में घुसकर विधायक पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान

0
19

समस्तीपुर: बिहार में आम जनता तो दूर की बात है जन प्रतिनिधी अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं. जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में शनिवार की रात 15 से 20 की संख्या में बदमाशों ने सीपीआईएम के कार्यालय में घुस गए. विभूतिपुर के विधायक अजय कुमार पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया. बीच-बचाव कर रहे अंगरक्षक अनिल राम को बदमाशों ने पिटाई कर जख्मी कर दिया.

इस दौरान बदमाशों ने विधायक के स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. विधायक अजय कुमार ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 15 से 20 की संख्या में दो चार चक्का वाहन और बाइक से पहुंचे अपराधी पहले गाली गलौज कर हंगामा करने लगे. फिर कार्यालय के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए. इस दौरान उनका अंगरक्षक बीच-बचाव करने के लिए नीचे उतरा ही था तो अपराधियों ने उसपर हमला बोल दिया. स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

लोगों को देख फरार हो गए अपराधी

हालांकि, इस दौरान आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे. लोगों को देख अपराधी मौके से फरार हो गए. इस दौरान एक अपराधी की बाइक मौके पर ही छूट गई. घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई. नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ के बाद मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी बीते दो मई को क्षेत्र से लौटने के दौरान उजियारपुर थाना क्षेत्र में विधायक पर जानलेवा हमला हुआ था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की थी. इसी बीच दूसरी बार कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने विधायक पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here