सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले भावुक हुई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, शेयर किया खास वीडियो

0
31

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है. इससे पहले ही उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनके हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ के फैनमेड वीडियो क्लिप और फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है.

इस पॉपुलर शो में सुशांत उनके को-स्टार थे. पिछले साल सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता उनके बारे में काफी मुखर रही हैं. ​​​​​​​अंकिता लोखंडे ने यह वीडियो क्लिप और फोटो सोशल मीडिया स्टोरीज पर शेयर की है. इसमें अंकिता का ‘पवित्र रिश्ता’ शो से उनका आइकोनिक कैरेक्टर ‘अर्चना’ दिखाई दे रहा है.

2016 में अलग हो गये थे सुशांत-अंकिता

वीडियो में सॉन्ग ‘पियू बोले’ बैकग्राउंड में चल रहा है. वहीं इसके कैप्शन में लिखा है-“अर्चु.” शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना का मुख्य किरदार निभाया था. वहीं सुशांत ने अर्चना के पति ‘मानव’ का लीड रोल प्ले किया था. इन दोनों की इस ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी की फैंस आज भी तारीफ करते हैं. स्क्रीन पर पति-पत्नी का किरदार निभाते हुए दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. हालांकि, दोनों लगभग 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद 2016 में अलग हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here