एक नहीं दो-दो खुबसुरत हसीनाओं से इश्क फरमा रहे हैं खेसारी लाल यादव, देसी के साथ फिरंगी हसीना भी है उनके प्यार में पागल

0
27

एंटरटेनमेंट डेस्कः  सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  इन दिनों एक साथ दो-दो खूबसूरत हसीनाओं के साथ इश्क फरमा रहे हैं. वो भी एक देसी तो एक फिरंगी, जिसके प्यार में खेसारी इन दिनों घिरे हुए हैं. ये बातं उने रियल लाइफ में  बल्कि रील लाइफ की है. जहां वो पर्दे पर जल्द ही दो-दो हेरोइन से रोमांस करते नजर आएंगे.

खेसारी लाल यादव जिन दो खुबसुरत बालाओं के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे उसमें देसी गर्ल मधु शर्मा और दूसरी ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज हैं. दरअसल, खेसारी लाल यादव फिल्म परदेस में संजय महानन्द के साथ लीड रोल में होंगे. यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बनने वाली फिल्म परदेस के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं.

लंदन के फेमस जगहों पर हुई शुटिंग

फिल्म के लेखक, निर्देशक और संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म के लिए कैमरा मैन बसु जी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. मूवी की शूटिंग लंदन के ऑक्सफोर्ड, कैम्ब्रिज जैसी लोकेशन्स पर हुई है.

अभय सिन्हा ने बताया कि परदेस की कहानी एकदम अलग है. ये दर्शकों को खूब पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि हमने हमेशा ये कोशिश की है कि जितनी फिल्मों पर काम करें, सभी की कहानी एकदम अलग और रोचक रहे. कहानी दर्शकों को एंटरटेन कर सके.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में शादी कर रहे थे खेसारी लाल यादव, मंडप से फरार हो गई ‘दुल्हन’, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं, रजनीश मिश्रा ने बताया कि परदेस की कहानी को लेकर हमने एक प्रयोग किया है, जो दर्शकों को डबल एंटरटेनमेंट देगा. इसे देसी भोजपुरिया स्टाइल के साथ विदेशी तड़का लगाकर में बनाने की कोशिश की है. फिल्म की स्टार कास्ट खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज मेन आकर्षण होगा. इसके साथ ही लंदन की लोकेशन भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here