जेल में भूख-हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, कहा- ‘न पानी है, न वाशरूम,माफिया को बेनकाब करने की मिल रही सजा

0
30

सुपौल: बिहार के सुपौल से बड़ी खबर है जहां पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव जेल में भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. पप्पू यादव को मंगलवार की देर रात पटना से मधेपुरा पहुंचने के बाद सुपौल के वीरपुर जेल में शिफ्ट किया गया, जहां उन्होंन भूख हड़ताल कर दी है. वो  जेल में सुविधा नहीं मिलने से नाराज हैं.

पूर्व सांसद पप्पू यादव कुछ ही दिन पहले बीमारी का ऑपरेशन करवाये हैं. पप्पू ने जेल जाने से पहले भी कोर्ट के समक्ष अपनी बीमारी का हवाला दिया था. पप्पू ने ट्वीट कर लिखा है वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं. न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है. कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है. मेरी लड़ाई जारी है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं पप्पू

बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले मंगलवार को पटना से गिरफ्तार करने के बाद के समर्थकों के भारी विरोध के बीच मधेपुरा लाया गया. रात के लगभग 10:50 बजे 30 से अधिक गाड़ियों के काफिले मधेपुरा कोर्ट लाया गया. जहा, पप्पू यादव की पेशी के लिए रात 11 बजे मधेपुरा सिविल कोर्ट को खोला गया.

ये भी पढ़ेः मुझे कोरोना पॉजिटिव करवा कर मरवाना चाहती है सरकार, बीजेपी ने करवाया अरेस्ट, मोदी-नीतीश को पड़ेगा महंगा

कोर्ट के कर्मचारी कार्यालय पहुंचे जहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पप्पू यादव की पेशी हुई. इस दौरान पूर्व सांसद ने अपनी बीमारी का हवाला देकर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की मांग की. पप्पू यादव की पेशी को लेकर बड़ी संख्या में जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गयी थी, फिर भी सैकड़ों समर्थक रात के अंधेरे में जगह-जगह डटे दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here