शहाबुद्दीन को लेकर आरजेडी में बगावत के सुर! विधायक ने कहा-हम नहीं जानते कौन हैं लालू-तेजस्वी

0
24

पटना/सीवान: बाहुबली नेता और आरजेडी के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन और उनके अंतिम संस्कार के बाद सियासत तेज है. जहां, लालू परिवार बैकफुट पर है वहीं, सीवान में आरजेडी के नेता और विधायक से पूर्व सांसद का परिवार नाराज है, नाराजगी को दूर करने के लिए जिले के विधायक लगातार उनके घर पहुंच रहे हैं. वहीं, पार्टी के अंदर चल रहे घमासान के बीच आरजेडी विधायक हिना शहाब के समर्थन में उतर गए हैं.

बुधवार को उनके पुत्र ओसामा शहाब अपने गांव प्रतापपुर पहुंचे जहां उन्हें सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बताया जा रहा है कि ओसामा के पहुंचने के बाद आरजेडी के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी और रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव भी प्रतापपुर पहुंचे.

डैमेज कंट्रोल कर रहे विधायक

खबरों के मुताबिक, सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी और रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव के दिल्ली नहीं जाने से शहाबुद्दीन का परिवार नाराज चल रहा है. खासकर, शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब काफी नाराज हैं. यही कारण है कि उन्होंने किसी भी विधायक से मुलाकात नहीं की.

ये भी पढ़ेंः शहाबुद्दीन के निधन के बाद लालू-तेजस्वी को अब्दुल बारी सिद्दिकी की नसीहत! श्रद्धांजलि देनी है तो…

बाहुबली के परिवार की नाराजगी की खबर सामने आते ही रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव डैमेज कंट्रोल में भी जुट गए हैं. वनहीं, आरजेडी विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडिया में हरिशंकर यादव कहते हैं, ‘हम लालू-तेजस्वी को नहीं जानते हैं, साहेब ने हमको विधायक बनाया है. हम शहाबुद्दीन के परिवार के साथ गद्दारी नहीं कर सकते हैं, हिना शहाब बोलेंगी तो आज ही पार्टी और विधायकी से इस्तीफा दे देंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here