वर्चुअल मीटिंग के दौरान बिगड़ी आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की तबीयत

0
21

पटनाः आरजेड सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव साढ़े तीन साल बाद RJD के नेताओं से वर्चुअली मुखातिब हुए. लेकिन लालू प्रसाद यादव करीब तीन मिनट ही बोल सके. वर्चुअल मीटिंग के दौरान ही उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया. तबीयत ठीक महसूस नहीं हो रही थी. इसके बाद उन्होंने ‘तबीयत ठीक होने पर आप लोगों के बीच जरूर आएंगे…’ कहकर सभी को नमस्कार किया.

पहले ही यह बात सभी को बता दी थी कि लालू प्रसाद की तबीयत बहुत ठीक नहीं है और वे ज्यादा नहीं बोलेंगे. वही हुआ भी. टी-शर्ट पहने लालू प्रसाद वर्चुअली पार्टी नेताओं से रू-ब-रू हुए. इस दौरान उनकी आवाज भारी लगती रही और सांस भी फूलती रही. बोलते-बोलते रुक जा रहे थे, आवाज भी धीरे थी. तेज और ऊंची आवाज में बोलने वाले लालू काफी नीचे स्वर में बात कर रहे.

पार्टी  नेताओं से लालू ने किया वादा

वर्षों बाद अपने नेता को देख उनके शुभचिंतक काफी खुश हुए. लेकिन लालू के थोड़ी देर बोलने के बाद थकने से लगे, उससे निराशा हुई. राजद की वर्चुअल मीटिंग में लालू प्रसाद ने राजद नेताओं से कहा कि आप सब गरीब लोगों की सेवा करिए. कोरोना के चलते लाखों लोगों की मृत्यु हुई है. चारों तरफ तबाही है. यह संकट की घड़ी है. आपका फर्ज बनता है कि जितना हो सके, जनता के बीच जाकर उनकी सेवा करिए. हम बीमार हैं. इस स्थिति में हम कहीं नहीं जा रहे. जैसे ही ठीक होंगे, आप सबों के बीच पटना आएंगे.

ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर निकलते ही एक्शन में लालू यादव, पार्टी में उभरे मतभेद के बीच वर्चुअल मीटिंग में नेताओं को दे रहे क्लास

बता दें कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वर्चुअल मीटिंग की शुरूआत में भी देरी हुई. मीटिंग 2 बजे के बजाए 2:45 बजे में शुरू हुआ. इसमें तकनीकी व्यवधान भी हुआ. आरजेडी सुप्रीमो के बोलने के दौरान उनकी सांस फूलने लगी तो अपना संबोधन खत्म करना बेहतर समझा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here