नीतीश कुमार के बिहार में लॉकडाउन का एलान करते ही भड़क उठे तेजस्वी यादव, कह दी इतनी बड़ी बात

0
20

पटनाः बिहार में बेलगाम हो चुकी कोरोना की रफ्तार पर काबू पाने के लिए नीतीश सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का एलान किया है. नीतीश सरकार के इस फैसले के बाद सूबे मं सियास भी तेज हो गई है. नीतीश कुमार के लॉकडाउन संबंधी ट्वीट पर सबसे पहले तेजस्वी यादव ने पलटवार किया और इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया है.

सीएम नीतीश कुमार के ट्वीट कर लॉकडाउन का ऐलान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा- 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की माँग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है. अब जब गाँव-गाँव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे है. इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए.

अधिकारियों ने जारी किया गाइडलाइन

वहीं, सत्तापक्ष ने नीतीश सरकार के फैसले का स्वागत किया है. बता दें कि लॉकडाउन के एलान के बाद मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण, विकास आयुक्त आमिर सुबहानी, पुलिस महानिदेशक एसके सिंघल, अपर मुख्यलॉकडाउन के संबंध में लिए गए निर्णय पर विस्तृत रुप से जानकारी दी.

मेडिकल सहित इन सभी को मिली छूट

जिला प्रशासन, पुलिस, सिविल डिफेंस, विद्युत आपूर्ति, जलापूर्ति, स्वच्छता, फायर ब्रिगेड, स्वास्थ्य आपदा प्रबंधन, दूरसंचार, डाक विभाग से संबंधित कार्यालय पहले की ही तरह काम करेंगे. कोरोना काल में मीडिया कर्मियों को पिछली बार की तरह ही छूट दी गई है. मेडिकल से संधित सभी शॉप खुले रहेंगे. वहीं, कुछ शर्तों के साथ शादी की अनुमति भी दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here