बिहार में लॉकडाउन का ऐलान करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कही बड़ी बात, जानिये आपके काम की है बात

0
25

पटनाः बिहार में टोटल लॉकडाउन लगाने का एलान सीएम नीतीश कुमार ने कर दिया है. सीएम का कहना है कि राज्‍य में 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा. इस बारे में विस्‍तृत गाइडलाइन आज हो रही आपदा प्रबंधन समूह की बैठक के बाद जारी कर दी जाएगी. बिहार में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण के केस को कंट्रोल में लाने के लिए सीएम पर लॉकडाउन लगाने पर दवाब था.

सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया. इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतू निर्देश दिया गया है.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतू निदेश दिया गया है।</p>&mdash; Nitish Kumar (@NitishKumar) <a href=”https://twitter.com/NitishKumar/status/1389460862138650629?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 4, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ेंः बिहार में आखिरकार लग ही गया लॉकडाउन, 15 मई तक सब कुछ हुआ बंद

बिहार में पूर्ण लॉकडाउन लगाने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन यानी आइएमए के डॉक्‍टर, पटना एम्‍स के डॉक्‍टर, कैट से जुड़े व्‍यवसायियों के अलावा इंजीनियरों का संगठन बेसा भी लगातार मांग कर रहा था. वहीं, पटना हाईकोर्ट ने भी सोमवार को लॉकडाउन लगाने लेकर राज्‍य सरकार से जवाब मांगा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here