एक-दूसरे से भिड़ गई दो पूर्व सीएम की बेटी-बहू, मांझी की बहू ने लालू की बेटी रोहिणी की ठेठ भाषा में लगाई क्लास

0
28

पटनाः लालू परिवार में ट्विटर पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली रोहिणी आचार्या इन दिनों चर्चा में हैं. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर पलटवार करने के चक्कर में रोहिणी ने मर्यादा के रेखा को भी पार कर दिया.  एक दिन में दर्जन भर से अधिक ट्वीट के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है. शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने रोहिणी के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर ठेठ अंदाज में फटकार लगा दी.

दरअसल, रोहिणी आचार्या ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया और बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल से सत्ता में बैठे हैं लेकिन एक भी लिक्विड ऑक्जीसन प्लांट नहीं लगा सके. क्या समुद्र को भी बिहार लाने का इरादा था. इसके साथ कई औ चीजें भी रोहिणी ने लिखा जिसके बाद संतोष मांझी की पत्नी दीपा मांझी ने पलटवार कर दिया.

बहू ऐश्वर्या को लेकर लगाई क्लास

दीपा मांझी ने भी ठेठ बिहारी अंदाज में रोहिणी को ठीक से रहने की नसीहत देने लगीं. उन्होंने कहा कि बिहार में एक और बेटी इंसाफ मांग रही है जिसकी जिंदगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. उनका इशारा लालू यादव की बहू ऐश्वर्या की तरफ था. कहा कि जिसके घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करतें. ऐसे बयानों के बाद अब ऐसा लग रहा है कि राजनीतिक घरानों की बहू-बेटी आमने सामने आ गई हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशील मोदी के ‘बहनों’ वाले बयान पर लालू की बेटी ने दी धमकी, खबरदार जो मेरा या बहन का नाम लिया, थुर देंगे आकर

गौरतलब हो कि राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया था कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? इसी बयान पर रोहिणी आचार्या गुस्सा गईं. इसके बाद सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले. खुद के और बहनों के बचाव में आईं रोहिणी ने कई विवादित बयान दे दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here