पटना में हरी सब्जियों के दाम में लगेगी आग, बंद हुई राजधानी की सबसे बड़ी सब्जी मंडी

0
27

पटनाः बिहार में कोरोना बेकाबू हो चला है. इस पर अंकुश लगाने के लिए सरकार लगातार कई कड़े फैसले ले रही है. इस बीच राजधानी पटना स्थित मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं में डर समाया है. दुकानदारों ने आपसी सहमति के आधार पर 10 मई तक के लिए तत्काल दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है.

इस संबंध में दुकानदारों ने सामूहिक रूप से एक मांग पत्र पटना DM को लिखा है. मीठापुर सब्जी पटना की बड़ी सब्जी मंडियों में से एक है, लेकिन मेन रोड के कम जगह होने की वजह से भीड़-भाड़ रहने पर यहां कोरोना संक्रमण को फैलने में देर नहीं लगेगी. मंडी के थोक विक्रेताओं का मानना है कि यहां इतनी भीड़ रहती है कि अगर कोई एक संक्रमित इधर से गुजर जाए तो पूरी मंडी संक्रमित हो जाएगी.

डीएम और मंत्री को लिखा पत्र

थोक विक्रेताओं ने जिलाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद को पत्र लिखकर मंडी को अस्थायी रूप से हटाकर दूसरी जगह ले जाने की मांग की है. वहीं, सब्जी थोक विक्रेताओं ने पत्र की एक कॉपी स्थानीय विधायक और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन को भी भेजी है. जिसमें मांग की गई है कि वैसी जगह पर मंडी की व्यवस्था कर दी जाए, जहां काफी जगह हो. बता दें कि बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना का केस राजधानी पटना में ही है. ऐसे में लोगों के बीच भय का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here