पप्पू यादव की गिरफ्तारी से NDA में भारी उथल-पुथल! मांझी के बाद अब मंत्री मुकेश सहनी ने भी खोला मोर्चा

0
21

पटनाः कोरोना काल में जनता के बीच जननायक के रुप में उभरे जाप प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बवाल मचा है. पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया में उबाल है. ट्वीटर पर पप्पू यादव को रिहा करो ट्रेंड कर रहा है. वहीं, अब सत्तापक्ष के मंत्री और पूर्व सीएम भी समर्थन में उतर गए हैं.  

नीतीश सरकार में मंत्री पशु एवं मत्सय विभाग के मंत्री और वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए. सरकार को जन प्रतिनिधि, सामाजिक संस्था एवं कार्यकर्ता को आमजन की मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए. जन प्रतिनिधि को भी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए. ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव को गिरफ्तार करना असंवेदनशील है.

CM नीतीश से मांझी नाराज

इससे पहले नीतीश कुमार सरकार के सहयोगी जीतन राम मांझी नाराज हो गए हैं. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसकी एवज में उसे गिरफ्तार की जाए, ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है. ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच हो तब ही कोई कारवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाजमी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here