सोशल मीडिया में तैरने लगी शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना के निधन की खबर, जानिए सच्चाई

0
23

कोरोना काल में बॉलीवुड ने कोरोना संक्रमण की वजह से कई दिग्गज कलाकारों को खोया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर अचानक से शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना के मौत की खबरें तैरने लगी. जिसे सुनकर फैंस की परेशान होने लगे. हालांकि, यह महज अफवाह निकला. इसका खंडन खुद मुकेश खन्ना ने भी किया है.

मुकेश खन्ना ने इंडिया टुडे से बातचीत मे कहा कि फेसबुक पर मेरी मौत की खबर चल रही है. फैंस को कह दें कि मैं स्वस्थ हूं और पूरी तरह से सुरक्षित हूं. किसी भी अफवाह पर यकीन न करें. मुझे लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं. इधर मैं अपनी बहन के लिए आईसीयू बेड की तलाश कर रहा हूं. दिल्ली में मेरी बहन को आईसीयू बेड की दरकार है, उसी के इंतजाम में लगा हूं.”

कोरोना काल में मुकेश नियमों कर रहे पालन

मुकेश खन्ना ने बताया कि वो कोरोना काल में सावधानी बरत रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से नियमों का पालन कर रहा हूं. एक साल से कहीं पार्टी फंक्शन में नहीं गया. सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखता हूं. मैंने दोनों वैक्सीन भी ले ली हैं. चाहता हूं मेरे फैंस भी सारे नियम कायदों का पालन करें’

ये भी पढ़ेः सोशल मीडिया में तैरने लगी बीजेपी सांसद किरण खेर के निधन की खबर, अनुपम खेर ने बताई सच्चाई

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी कहा, “मैं यह बताने के लिए आपके समक्ष आया हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. मुझे अफवाह को खंडन करने को कहा गया है और मैं खंडन के साथ इसकी निंदा भी करता हूं. जिस तरह लोग जहर को फैला देते हैं, यही दिक्कत सोशल मीडिया की है. मैं आपलोगों को बता दूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और आप लोगों की दुआएं हैं. मेरे साथ और जब दुआ हो, तो फिर किसी का कौन बिगाड़ सकता है. मुझे बहुत से कॉल्स आ रहे हैं. इसलिए मुझे लगा कि दर्शकों को बता देना चाहिए मैं ठीक हूं. धन्यवाद.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here